‘Boycott Pathan’ को लेकर बोले शाहरुख खान

The trailer of the film Pathan will be shown on Burj Khalifa in Dubai.

मुंबई(mediasaheb.com) | इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्म और स्टार्स खूब चर्चा में बने हुए हैं । आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट की मांग के बाद, अब फिल्म इंडस्ट्री के सभी फिल्मों को टारगेट किया जा रहा है । हालांकि आमिर खान (#Aamir Khan) ने इस बार लोगों से माफी भी मांगी मगर इसका कोई खास असर नहीं दिख रहा है, और यही नतीजा है कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है। ऐसे में बॉलीवुड में चल रहा है बॉयकॉट ट्रेंड (#Boycott Trend) को लेकर कई सितारों ने अपनी राय सामने रखी है। अब इसी लिस्ट में बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (#Shahrukh Khan) का नाम भी शामिल हो चुका है।

दरअसल आपको बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान और जवान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं । शाहरुख की फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है । वैसे बता दे कि दोनों ही फिल्में साल 2023 में रिलीज होने वाली है। शाहरुख की फिल्म पठान में सुपरस्टार सलमान खान (#Salman Khan) भी कैमिया रोल में नजर आने वाले हैं। मगर सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की मांग उठी है। लेकिन इसी बीच बता दे कि शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में शाहरुख बॉयकॉट पर अपनी राय सामने रखते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल आपको बता दें कि उनका यह वीडियो साल 2015 का है जब उनकी फिल्म दिलवाले रिलीज हुई थी। इस वीडियो में शाहरुख कहते हुए नजर आ रहे हैं कि,’ कभी कभी फिल्म उतनी न चले जितनी आप सोच रहे थे, तब सोशल मीडिया बॉयकॉट एक बहाना मिल जाता है। दिल बहलाने के लिए खयाल अच्छा, फिल्म अच्छी थी, लेकिन बॉयकॉट की वजह से नहीं चली।’ बता दे कि बॉलीवुड के किंग खान की कई फिल्में भी बॉयकॉट का शिकार हो चुकी है। वही अभी हाल ही में उनकी फिल्म पठान को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड चला था। (lehren)