Sonali Phogat के भाई रिंकू का PA पर बड़ा आरोप

Sonali Phogat's brother Rinku has a big allegation on PA

सोनाली फोगाट के छोटे भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में सोनाली के PA सुधीर सांगवान पर रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है।

मुंबई(mediasaheb.com)| भाजपा की नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मालूम हो बिगबॉस का हिस्सा बनने के बाद से फोगाट चर्चा में आईं थी। वही आज गोवा पुलिस ने फोगाट के भाई की शिकायत पर केस में हत्या कि धारा जोड़ी है। पुलिस के अनुसार, हरियाणा के हिसार की रहने वाली फोगाट को संदिग्ध रूप से दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें मंगलवार की सुबह नार्थ गोवा जिले के अंजुना में सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया घोषित कर दिया गया। फोगाट की 15 साल की बेटी है अभी कुछ साल पहले ही उनके पति की भी मृत्यु हुई थी।

आपको बता दे, सोनाली फोगाट के छोटे भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में सोनाली के PA सुधीर सांगवान पर रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। वही एक दिन पहले ही फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने अपनी बहन के फेसबुक पेज से लाइव किया था। इस लाइव में उन्होंने कहा था कि गोवा पुलिस उनकी बात नहीं सुन रही है। इस दौरान उन्होंने गोवा पुलिस पर अपराधियों का साथ देने का आरोप भी लगाया।

सोनाली के इस मामलें पर अब गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया। पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया बुधवार को गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (GMCH) में होने वाली थी लेकिन फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने बुधवार को दावा किया कि उसकी बहन के दो साथियों ने उसकी हत्या की है। ढाका ने कहा कि परिवार पोस्टमॉर्टम की अनुमति तभी देगा जब गोवा पुलिस दोनों व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी। सोनाली के छोटे भाई ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बहन के दो साथियों ने उनकी हत्या की। ढाका ने कहा कि मौत से कुछ देर पहले, फोगाट ने अपनी मां, बहन और देवर से बात की थी। उस वक्त वह घबराई हुई थीं और अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत कर रही थीं।

फोगाट के भाई रिंकू ने अपनी शिकायत में बताया कि क्यूंकि सुधीर सोनाली का PA था, इसलिए किसी भी प्रकार की कागज़ी करवाई का ध्यान वही रखता था। कई बार सोनाली कागज़ों पर बिना देखे ही हस्ताक्षर कर दिया करती थी। अपनी शिकायत में भाई ने बताया कि हाल ही में 22 अगस्त को सोनाली ने अपने छोटे जीजा अमन को फोन करके बताया था कि सुधीर ने उन्हें खाने में कुछ मिला कर दिया है। जिसके बाद से ही उन्हें बेचैनी हो रही था। सोनाली ने ये भी बताया कि 2019 में उनके घर जो चोरी हुई थी वो सुधीर ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर करवाई थी। सोनाली ने फोन पर कहा था कि वो हिसार आकर सुधीर की शिकायत पुलिस में करेंगी। इस फोन कॉल में सोनाली ने ये भी बताया था कि सुधीर ने तीन साल पहले उनके खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उनका रेप किया। सुधीर ने इसका एक अश्लील वीडियो भी बनाया था। इस वीडियो से वो सोनाली को अक्सर ब्लैकमेल किया करता था। सुधीर इस वीडियो को वायरल करने की धमकी दिया करता था। वो कहता था कि इसके बिनाह पर वो सोनाली का एक्टिंग और राजनैतिक करियर बर्बाद कर देगा।(lehren)