Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरी

Shooting of Kangana Ranaut's film Emergency completed

मुंबई(mediasaheb.com)| बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरी हो गयी है।
कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आयेंगी।कंगना ने इस फिल्म का निर्माण और निर्देशन किया है ।फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी कंगना रनोट ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी। कंगना ने फिल्म के सेट की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह निर्देशक की कुर्सी पर बैठी नजर आ रहीं हैं।

कंगना ने फिल्म के सेट की फोटो शेयर करते हुए लिखा,आज मैंने बतौर एक्टर इमरजेंसी की शूटिंग पूरी कर ली है। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि ये मेरे जीवन का बहुत ही खूबसूरत पल है, जो आज कंप्लीट हो गया। लोगों को ऐसा लग सकता है कि यह सब बड़ी ही आसानी से हो गया होगा, लेकिन सच इससे बिल्कुल अलग है। फिल्म के लिए जमीन गिरवी रखने से लेकर शूटिंग के दौरान डेंगू होने और ब्लड सेल्स काउंट कम होने बावजूद फिल्म में काम करने तक, हर जगह मेरी परीक्षा हुई है।यूं तो मैं सोशल मीडिया पर बड़ी बेबाकी के साथ अपनी बात रखती हूं, लेकिन मैंने ये बात किसी से नहीं साझा की। सच कहूं तो मैं ये सब बताकर अपने करीबियों को फिजूल चिंता में नहीं डालना चाहती थी। ना ही मैं उन लोगों ये पता लगने देना चाहती थी, जो मेरे हारने का इंतजार हैं। जिन्होंने मेरी मुश्किलों को हमेशा बढ़ाया है। मैं नहीं चाहती थी कि मेरा दर्द देखकर वो लोग खुश हों।’

कंगना ने लिखा, ‘मैं आप सभी को कहना चाहूंगी कि यदि आपको लगता है कि आप जो चाहते हैं उसके लिए केवल कड़ी मेहनत करना पर्याप्त है, तो आप एक बार फिर सोचें। क्योंकि यह सच नहीं है। आपको कड़ी मेहनत करना चाहिए, चाहे जो भी हो जाए। भले ही आप योग्य हों, आपको हर जगह परखा जाएगा, लेकिन आपको इस दौरान टूटना नहीं चाहिए। तब तक हार मत मानों जब तक तुम ऐसा कर सकते हो। हर तुम मेहनत करते हुए टूट भी जाते हो, तो तुम भाग्यशाली हो। जश्न मनाओ, क्योंकि ये तुम्हारी नए जन्म का समय है। मुझे अब बिल्कुल नया जन्म जैसा महसूस हो रहा है। मुझे यह खास मौका देने के लिए मेरी टीम को तहे दिल से शुक्रिया।आप लोग जो मेरी चिंता करते हैं, उन्हें बता दूं कि अब मैं सुरक्षित हूं। मैंने ये सब नहीं शेयर किया होता, अगर मैं सुरक्षित नहीं होती। आप लोग मेरी चिंता न करें। मुझे केवल आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।'(वार्ता)