राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख़ खान

Shahrukh Khan completes 30 years in the film industry

मुंबई (mediasaheb.com) | बॉलीवुड में 3 इडियट्स, मुन्नाभाई, पीके और संजू जैसी हिट फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्देशक राजकुमार हिरानी ने मंगलवार को शाहरुख़ खान के साथ अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म का नाम होगा डंकी। इसकी जानकारी खुद शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर दी है। वीडियो में शाहरुख़ फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ बात करते नजर आ रहे हैं।वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा-‘डियर राजकुमार हिरानी सर, आप तो मेरे सांता क्लॉज निकले। आप शुरु करो मैं टाइम पर पहुंच जाऊंगा। बल्कि मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा। आखिरकार आपके साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं। आप सभी के लिए 22 दिसंबर 2023 को डंकी लेकर आ रहा हूं।’

वीडियो में शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्मों के पोस्टर देखकर कहते हैं कि वाओ क्या फिल्में हैं। उसके बाद राजकुमार आकर कहते हैं कि क्या देख रहे हो शाहरुख। शाहरुख कहते हैं कुछ नहीं सर रणबीर कपूर संजू में, आमिर को पीके की तरह, संजू बाबा जैसे मुन्नाभाई। वाओ सर कमाल है सर। सर मेरे लिए भी कुछ ऐसा है क्या? इस पर राजकुमार कहते हैं कि एक स्क्रिप्ट है मेरे पास। शाहरुख स्क्रिप्ट के बारे में पूछते हुए कहते हैं सच्ची कॉमेडी है? इमोशन्स हैं? रोमांस है? इस पर राजकुमार कहते हैं कि अपने सिग्नेचर पोज को रहने ही दीजिएगा। उसके बाद वह राजकुमार से फिल्म का टाइटल पूछते हैं। वह बताते हैं डंकी। शाहरुख को वो डॉंकी समझ आता है।आखिर में शाहरुख कहते हैं कि डंकी डॉंकी जो बना रहे हैं लेलो लेलो। उसके बाद वीडियो में फिल्म का नाम और रिलीज डेट का ऐलान किया जाता है।

गौरतलब है कि यह पहला मौका है जब शाहरुख़ खान फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगे। तापसी पन्नू भी शाहरुख़ के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी और इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। फिल्म का निर्माण राजकुमार हिरानी और गौरी खान कर रहे हैं, जबकि निर्देशक भी खुद राजकुमार हिरानी ही होंगे। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।