Khatron Ke Khiladi 12 के ग्रैंड फिनाले पर पहुंचे Ranveer Singh

Ranveer Singh at the grand finale of Khatron Ke Khiladi 12

मुंबई(mediasaheb.com) | बॉलीवुड फिल्मों के स्टार रणवीर सिंह (#Ranveer Singh) अक्सर अपने स्टाइल सेंस को लेकर इंटरनेट की हेडलाइंस में बने रहते हैं। अब जल्द ही एक्टर को रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ में देखा जायेगा। बता दे, दर्शकों को रोहित शेट्टी (#Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में वह डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे। अभी तक फिल्म की अधिक डिटेल सामने नहीं आई हैं। हलाकि जितना भी डिटेल सामने आया उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म बहुत ही दमदार साबित होने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े (#Pooja Hegde), जैकलीन फर्नांडीज (#Jacqueline Fernandez) और वरुण शर्मा (#Varun Sharma) भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण (#Deepika Padukone) और अजय देवगन (#Ajay Devgn) भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘सर्कस’ की स्टार कास्ट के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “द किंग्स ऑफ कॉमेडी!!! #सर्कस दिस क्रिसमस”. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है।

वायरल हो रही इस फोटो में रणवीर सिंह के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी , संजय मिश्रा, जॉनी लीवर और सिद्धार्थ जाधव को देखा जा सकता हैं। बता दें कि यह तस्वीर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के सेट का है। तस्वीर को शो के ग्रैंड फिनाले के दौरान क्लिक किया गया है। जहां रणवीर सिंह सहित फिल्म ‘सर्कस’ की पूरी स्टारकास्ट को भी देखा गया।

रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ पिछले साल New Year पर रिलीज होने वाली थी पर Corona के चलते शूटिंग वक्त पर खत्म ना होने के कारण इसकी रिलीज डेट को एक साल आगे बढ़ा दिया गया। यह फिल्म 1982 में आई फिल्म ‘अंगूर’ पर आधारित है जो 1968 में रिलीज हुई फिल्म ‘दो दूनी चार’ का रीमेक थी।(lehren)