मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों के साथ राज्य स्तरीय विकास प्रदर्शनी का किया शुभारंभ

Chief Minister Bhupesh Baghel inaugurated the state level development exhibition with the farmers
  • जनसंपर्क विभाग द्वारा राज्य में साढ़े तीन वर्षों में हुए विकास कार्यों पर लगाई गई है छायाचित्र प्रदर्शनी
  • पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर साइंस कॉलेज ऑडिटोरियम में लगाई गई फोटो प्रदर्शनी एक माह तक आम लोगों के लिए खुली रहेगी

रायपुर (mediasaheb.com) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज किसानों के साथ रायपुर के साइंस कॉलेज ऑडिटोरियम में राज्य स्तरीय विकास प्रदर्शनी का शुभारंभ किया। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर जनसंपर्क विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ में पिछले साढ़े तीन वर्षों में हुए विकास एवं उपलब्धियों पर आधारित इस छायाचित्र प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। राज्य शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं पर इसमें विशेष रूप से फोकस किया गया है। अगले एक महीने तक यह छायाचित्र प्रदर्शनी आम लोगों के लिए खुली रहेगी।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने प्रदर्शनी स्थल पर लगे पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने प्रदर्शनी के उद्घाटन के बाद इसका अवलोकन भी किया। उन्होंने अलग-अलग योजनाओं के मैदानी स्तर पर क्रियान्वयन की तस्वीरें गौर से देखीं। उन्होंने श्री धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर योजना और मुख्यमंत्री स्लम स्वास्थ्य योजना की तस्वीरें देखते हुए वहां मौजूद विभागीय अधिकारियों से इन योजनाओं का फीडबैक भी लिया। मुख्यमंत्री के साथ विधायक श्रीमती अनिता योगेन्द्र शर्मा और रायपुर जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के अध्यक्ष श्री पंकज शर्मा ने भी प्रदर्शनी का अवलोकन किया।