Karisma Kapoor और Abhishek Bachchan की टूट गई थी शादी

Karisma Kapoor and Abhishek Bachchan's marriage broke up

मुंबई(mediasaheb.com) | बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर एक समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल थे। इन दोनों की प्यार के चर्चे जगजाहिर थे। यही नहीं बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन के मौके पर अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी हो गई थी, और यह दोनों एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे। मगर शादी के पहले ही इन दोनों के बीच कुछ ऐसी अनबन हुई इन्होंने हमेशा के लिए एक दूसरे से अपनी राहें अलग कर ली।

अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐसा कहा जाता है कि इसके पीछे दो बड़ी वजह थी। रिपोर्ट की माने तो अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के बीच कुछ ऐसी शर्ते थी जो इनके शादी के आड़े आ गई थी। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जाता है कि करिश्मा कपूर की मां बबीता ने बच्चन परिवार के सामने ऐसी शर्त रखी कि जिसे सुन उन्होंने तुरंत करिश्मा से अपना रिश्ता तोड़ लिया। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की मां बबीता ने बच्चन परिवार के सामने उनकी कुछ प्रॉपर्टी करिश्मा के नाम करने के लिए कहा, जिसे सुन बच्चन परिवार ने बबीता के इस शर्त को सिरे से खारिज कर दी थी। 

यही नहीं बल्कि यह भी कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन ने करिश्मा के सामने शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करने का शर्त रखी। मगर यह करिश्मा को गवारा नहीं था, और इसकी के चलते अभिषेक और करिश्मा के रिश्ते पर बुरा असर पड़ा। ऐसे में कहा जाता है कि इन सभी बातों की वजह से करिश्मा की शादी होने से पहले ही के रिश्ता टूट गया था।