‘द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर’ को मिले 50 मिलियन व्यूज

नई दिल्ली (media saheb)अनुपम खेर अभिनीत फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर’ के ट्रेलर को एक हफ्ते में 50 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यह जानकारी अनुपम खेर ने ट्वीटर पर दी। अनुपम ने ट्वीट कर कहा ” द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर के ट्रेलर को 50 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं इसके अंदर की कहानी एक हफ्ते के अंदर जानिए 11 जनवरी को।” यह फिल्म 2004-2008 तक यूपीए सरकार में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु की किताब द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर पर आधारित है।

इस फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभा रहे हैं जबकि संजय बारु का अक्षय खन्ना वहीं सोनिया गांधी के किरदार में सुजैन बर्नट हैं। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही राजनीतिक गलियारो में खलबली मच गई है।

कांग्रेस पार्टी ने इस फिल्म का सिनेमाघरो में रिलीज न होने तक की धमकी दे डाली है। उनका कहना है कि फिल्म में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी को गलत तरिके से पेश किया गया है। फिल्म में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। वहीं महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने कहा है कि अगर फिल्म उनको दिखाए बिना रिलीज की गई तो वह फिल्म को राज्य के सिनेमाघरों में चलने नहीं देंगे । (हि.स.)।

Leave a Reply

Your email address will not be published.