जन आवाज़ कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने से रिसर्च विभाग नाराज़

रायपुर(media saheb)  लोकसभा चुनाव के परिपेक्ष घोषणा पत्र को लेकर शनिवार को कांग्रेस ने रायपुर में “जन आवाज़” कार्यक्रम रखा गया था। किन्तु छत्तीसगढ़ रिसर्च विभाग को इस कार्यक्रम मे नहीं बुलाया गया। जिसे लेकर नाराज़ रिसर्च विभाग की टीम राष्ट्रीय चैयरमेन डॉ राजीव गौड़ा से इसकी शिकायत करेगी। 


उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत मे छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। जिसमें छत्तीसगढ़ रिसर्च विभाग ने अपनी पूरी निष्ठा से कार्य किया था, लेकिन लोकसभा को लेकर बनाये जा रहे घोषणा पत्र के कार्यक्रम “जन आवाज़” से रिसर्च के पदाधिकारियों को दूर रखा गया है।


दिल्ली से आए अमोल देशमुख से रिसर्च विभाग सचिव मनीष दयाल, प्रदेश समन्यवयक विकास तिवारी ने मिलकर उपरोक्त बातों से अवगत कराया तथा अपनी नाराज़गी जाहिर की। बता दें कि देश के जिस प्रदेश में भी “जन आवाज़” कार्यक्रम होता आया है वहाँ मीडिया के साथ रिसर्च विभाग अपनी सहभागिता देता आया है। छत्तीसगढ़ पहला प्रदेश है जहाँ रिसर्च विभाग को इस कार्यकम से दूर रखा गया।


रिसर्च विभाग के सचिव मनीष दयाल ने बताया कि लोकसभा को लेकर छत्तीसगढ़ रिसर्च विभाग ने जो भी कार्य किया है उसे वो अब सीधे रिसर्च विभाग के राष्ट्रीय चैयरमेन डॉ राजीव गौड़ा को सौपेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.