आयुष्मान नहीं कांग्रेस की मानसिकता है दूषित- सुंदरानी

कामदार के काम से नामदारों को पीड़ा क्यों

रायपुर(media saheb) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुंदरानी ने स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.सिंहदेव के बयान जिसमें उन्होंने आयुष्मान भारत योजना को दूषित बताया है पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार लगातार गरीबों, पीड़ितों, शोषितों, वंचितों के लिए कार्य कर रही है। नरेन्द्र मोदी जी ने स्वास्थ्य लाभ के अभाव में रह रहे ऐसे गरीब वर्ग की चिंता की है। उनके बेहतर स्वास्थ्य व ईलाज को ध्यान में रखते हुए आयुष्मान भारत योजना केंद्र सरकार ने प्रारंभ की है। 


आयुष्मान भारत योजना का एक मात्र उद्देश्य राजनीति से उपर उठकर केवल और केवल गरीबों, पीड़ितों, शोषितों और वंचितों तक स्वास्थ्य लाभ पहुंचाना है। श्री सुंदरानी ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.सिंहदेव को राजनीति से उपर उठकर अपनी दूषित मानसिकता परे रख कर इस महत्वाकांक्षी योजना के उद्देश्य पर ध्यान देना चाहिए। स्वास्थ्य मंत्री जी इस योजना को भाजपा सरकार की योजना के तौर पर देख रहे हैं इसीलिए बदलापुर की भावना से इस जन-हितैषी योजना को दूषित बताकर अपनी दूषित कांग्रेसी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं। इसी दूषित मानसिकता के कारण 70 वर्षों तक देश मे शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी देश को स्वास्थ्यगत समस्याओं से मुक्त कराने कोई ठोस कदम नहीं उठा पाई। 


कांग्रेस की दूषित मानसिकता वाले नामदार शासकों के पेट में कामदार प्रधानमंत्री द्वारा जनहित में गरीबों के लिए चलाई जा रही आयुष्मान भारत योजना से इतनी पीड़ा क्यों हो रही है? क्यों शासन में आते ही इस जन-हितैषी योजना को दूषित बताकर अपनी दूषित मानसिकता का परिचय देते हुए गरीबों के अहित की ओर अग्रसर हो रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.